आज के दौर में मोबाइल हर इंसान के हाथ में है, उसके बावजूद भारत में टेलीविजन की लोकप्रियता कम नहीं हुई है । आज भी लगभग हर घर-ऑफिस में television मौजूद है और उसी के चलते tv repair service की डिमांड भी ज़ोरों पर है । आज भी लोग एक भरोसेमंद और अपने नज़दीक tv repair service near me टीवी सर्विस चाहते हैं, लेकिन tv repair technician के आस-पास न होने और उसके tv repair charges के चलते लोग परेशान हो जाते हैं लेकिन अब नहीं, क्योंकि आपके पास है numberdekho app, जो आपको आपके नज़दीक मौजूद tv repair expert को आपसे कनेक्ट करता है, उनकी लाइव लोकेशन आपको देता है, फोन नंबर मुहैया कराता है और आपको ये आज़ादी देता है कि आप अपने मनचाहे tv repair service professional को चुन सकते हैं और उनसे सर्विस के रेट तय कर सकते हैं, इतना ही नहीं, आप उन्हें अपने तय किए दिन और वक्त के हिसाब से बुला सकते हैं ।

 

आइए अब आपको बताते हैं कि numberdekho ऐप से आप किस तरह tv repair service बुक कर सकते हैं -



सबसे पहले आप नंबर देखो ऐप पर अपना मोबाइल नंबर डालकर साइन-इन कर लें, इसके बाद आपसे OTP मांगा जाएगा ।



जैसे ही आप OTP डालते हैं, आप numberdekho पर साइन-इन हो जाते हैं । 



इसके बाद आप tv service पर क्लिक करें ।



आपके सामने आपके nearest tv repair service provider आ जाएंगे । 



आप किसी से भी बात कर सकते हैं और जिसके साथ आपका बजट ठीक बैठता है आप उसे अपने लिए बुक कर सकते हैं ।



आप tv repair service expert को अपनी सुविधा और समय के अनुसार बुला सकते हैं ।

 

अब जानते हैं कि एक TV रिपेयर सर्विस चुनने से पहले किन बातों का ध्यान रखना चाहिए -




सर्विस नज़दीक हो

 

Tv repair service जितनी नज़दीक होगी, आपका टेक्नीशियन उतना कम पैसे चार्ज करेगा । इसके अलावा वह समय पर सर्विस देने के लिए मौजूद होगा और अगर सर्विस के बाद कोई समस्या होती है तो आप आसानी से उससे संपर्क कर सकते हो । numberdekho आपको आपके सबसे नज़दीक nearby tv repair technician की लाइव लोकेश प्राप्त करवाता है ।




बजट में हो फिट 

 

आप हमेशा एक ऐसी टीवी सर्विस चाहेंगे जो आपके बजट में फिट बैठे और इसके लिए कईं बार या तो आपका काम नहीं हो पाता या फिर आपकी टेक्नीशियन से झिक-झिक हो जाती है । ऐसे में numberdekho ऐप आपको ये सुविधा प्रदान करता है कि आप एक साथ कईं सारे टेक्नीशियन से रेट का पता लगा सकते हैं और उसके बाद जो सबसे सही डील मिल रही हो, आप उसे आसानी से बुक कर सकते हैं ।




अनुभव और जानकारी 

 

ऐसा भी कभी-कभी हो जाता है कि जब tv repair expert सर्विस देकर जाता है तो उसके कुछ देर बाद या दिनों बाद समस्या दोबारा आ जाती है, ऐसे में आपकी समस्या बढ़ जाती है लेकिन numberdekho ऐप से आप बुक करने वाले टेक्नीशियन के बारे में जानकारी प्राप्त कर सकते हैं,  जैसे उसकी दुकान, उसका तजुरबा आदि । अगर आपको tv repair service में कोई समस्या दोबारा हो रही है तो आप उस टेक्नीशियन को दोबारा संपर्क कर सकते हैं, अगर कोई नई समस्या नहीं हो तो आपसे कोई चार्ज नहीं लिया जाएगा ।

 

Numberdekho ऐप tv repair service से जुड़ी हर समस्या का समाधान करता है, इतना ही नहीं, इसमें शुरु से लेकर सर्विस होने तक पूरा कंट्रोल कस्टमर के हाथों में रहता है, वो अपनी सुविधा अनुसार tv repair service ले सकता है ।